ये वही खानदान है जिसने झाँसी की रानी की हत्या करवाई थी !

136281

हिंदुस्तान में डलहौजी नाम का एक कुख्यात अंग्रेज ऑफिसर था वो मशहूर था, जहाँ जाता था, जिस राज्य में जाता था उसी राज्य की जमीन हडप लेता था, झाँसी की स्टेट उसी ने हड़पी थी, जिसके खिलाफ झाँसी की रानी लक्ष्मीबाई की लड़ाई हुई थी. और झाँसी की रानी लक्ष्मीबाई ने अंग्रेजो के खिलाफ जो लड़ाई लड़ी अपने स्टेट को बचने के लिए, उस झाँसी की रानी लक्ष्मीबाई को मरवाने के काम जानते है किन लोगो किया था ?

सारी जानकारी लिख पाना असंभव है ये विडियो देखिए >>

ये खंडिया, सिंधिया खानदान, और ये सिंधिया खानदान वही है जिसके सपूत माधवराज सिंधिया आज भी हीरे की अंगूठी ले के हिंदुस्तान के मंत्री बन कर बैठे है, ये वही लोग है जिन्होंने झाँसी की रानी की हत्या करवाई थी अंग्रेजो के साथ साजिश कर के, वो लोग आज भी इस देश को रुल करते है, वो गंदा खून जिसने अंग्रेजो की मदद से इस देश को बर्बाद करने में कसर नही छोड़ी वही खून आज भी इस देश का मंत्री बन कर बैठा है. उनकी अम्मा एक पार्टी में है और वो दूसरी पार्टी में है, और उनका बस चले तो बेटा बेटियो को तीसरी पार्टी में भर्ती कर दें, क्योंकि जिन्दगी भर ऐयासी का जो नशा चढ़ गया है वो उतरता नहीं है. राजे महाराजे अब ये दुसरे किस्म के पैदा हो गए है, पहले पुराने ज़माने के राजे महाराजे और होते थे, अब ये नए महाराजे पैदा हो गए है.

आप इस पोस्ट को ऑडियो में भी सुन सकते है >>

तो अंग्रेजो द्वारा बनाये गए वो सारे कानून जो इस देश में चलते है. अंग्रेजो का बनाया हुआ संविधान का आधार, जो इस देश में चलता है, और सबसे बड़ी बात, १९४६ का इंडियाज इंडिपेंडेंस एक्ट जिसके आधार पर हमें आज़ादी मिली, इसीलिए मै कहता हु कि इस देश में आज़ादी आई नहीं, बहुत बड़ा झूठ और बहुत बड़ा फरेब आपके साथ किया.

अगर आपको ये पोस्ट अच्छी लगी तो जन-जागरण के लिए इसे अपने Whatsapp और Facebook पर शेयर करें