इस घरेलू उपचार से टी. बी. मात्र 4 महीने में ठीक हो जायेगा और फिर कभी भी नहीं होता

3938

नमस्कार मित्रो, आपका हमारी वेबसाइट में बहुत बहुत स्वागत है. यह आपको राजीव दीक्षित जी के हर प्रकार के घरेलू नुस्खे एवं औषधियां मिलेंगी. तो दोस्तों आज हम बात करेंगे ट्यूबरक्लोसिस की. जिन लोगो को टीबी की शिकायत है, और कोई दवाई काम नही कर रही है, तो आपके लिए राजीव जी एक बेहद ही आसान औषधि लाये है, जिससे आप बहुत कम समय में ठीक हो जायेगे.

आपको अगर टीबी हो गया है, तो आपको घबराने की जरूरत नही है. कुछ आसान से नुस्खे अपना कर आप इस रोग से छुटकारा पा सकते है. अगर आपको कन्फर्म हो गया है कि आपको टीबी है, तो रोज़ सुबह आप आधा कप गो मूत्र पीये. केवल चार महीने लगातार गोमूत्र के सेवन करने से टीबी नामक बीमारी जड़ से मिट जाएगी.

इसके लिए आप ताज़ा गो मूत्र का सेवन करें. अगर तीन दिन पुराना गो मूत्र हो तो भी आप पी सकते है. लेकिन अगर ताज़ा रहेगा तो ज्यादा फायदेमंद साबित होगा. कुछ लोग अंग्रेजी और देसी दवाईयों का उपयोग करते है. टीबी के लिए डॉक्स नामक दवाई की सलाह लगभग हर डॉक्टर देता है. लेकिन राजीव जी के अनुसार, उन्होंने पिछले काफी सालो से गोमूत्र पर एक्सपेरिमेंट्स किये है और टीबी के लिए उनके हिसाब से गो मूत्र ही सबसे उच्च कोटि की दवाई है. बहुत सारे डॉक्टर भी हैरान है कि जो काम उनकी दवाई डॉक्स नही कर पाई वो मामूली गो मूत्र ने कैसे कर दिखाया.

लखनऊ में हुई एक रिसर्च के मुताबिक, टीबी के इलाज के लिए बहुत सारी दवाइयां एवं गोलियां बनाई गयी है, लेकिन गो मूत्र एक ऐसा इलाज है जो 20  गुना ज्यादा शक्तिशाली है और तेज़ी से असर करता है. जिनको दमे की बीमारी ने घेर लिया है, उनके लिए भी गोमूत्र सबसे ज्यादा लाभदायक सिद्ध हो सकता है. जिनको जन्म से दमा है खास करके जिन बच्चों को जन्म से दमा होता है, उनको एक से दो चम्मच गो मूत्र सुबह शाम दें. बहुत ही कम समय में आपके बच्चे की दमे एवं अस्थमा की बीमारी ठीक हो जाएगी.

इस विडियो में देखिए इसको कैसे लेना है >>