Home Health अगर डाक्टर ने बोल दिया है कैंसर तो आज से ही शुरु करदे इसका सेवन जानिए कैसे

अगर डाक्टर ने बोल दिया है कैंसर तो आज से ही शुरु करदे इसका सेवन जानिए कैसे

0
अगर डाक्टर ने बोल दिया है कैंसर तो आज से ही शुरु करदे इसका सेवन जानिए कैसे

नमस्कार दोस्तों, आपका एक बार फिर से हमारी वेबसाइट में बहुत बहुत स्वागत है. यहाँ आपको राजीव जी के हर प्रकार के घरेलू नुस्खे एवं औषधियां प्राप्त होंगी. तो दोस्तों जैसा की हम लोग जानते ही हैं कि कैंसर बहुत तेजी से बढ़ रहा है. इस देश में हर साल 2000000 लोग कैंसर से मर रहे हैं और हर साल ही कैंसर के नये-नये केस सामने आ रहे हैं. सभी डॉक्टर इस बिमारी के आगे हार चुके है.

राजीव जी ने बताया कि कैंसर से कोई मरीज़ नही मरता. बल्कि कैंसर के इलाज़ से मरीज़ मर जाता है. कैंसर का जो ट्रीटमेंट किया जाता है, वो सबसे खतरनाक ट्रीटमेंट होता है. इस बीमारी में कीमोथेरेपी, रेडियोथैरेपी आदि जैसे खतरनाक ट्रीटमेंट किये जाते है. इससे शरीर की जो प्रतिरक्षक शक्ति है वह बिलकुल खत्म हो जाता है. डॉक्टर कहते है की कीमोथेरेपी से कैंसर के सेल खत्म हो जाते है. जबकि इस थेरेपी में शरीर के लिए जरूरी सेल भी नष्ट हो जाते है.

राजीव जी ने बताया की उनके पास कीमोथेरेपी के बाद जितने भी मरीज़ आये, वह उनको बचा नही पाए. उन्होंने ये भी बताया की उनके पास कुछ मरीज़ ऐसे भी आये, जिन्होंने अभी तक कीमोथेरेपी नही करवाई थी और उनके इलाज में राजीव जी सफल रहे. यानी की ट्रीटमेंट के बाद आपका पैसा तो जाता ही है, मरीज़ भी चला जाता है. डॉक्टर आपको हमेशा भूल भुलैया में रखता है कि आपका मरीज़ अभी 6 महीने में ठीक हो जाएगा या अभी 8 महीने में ठीक हो जाएगा और अंत में वह नही बच पाता. कभी भी ऐसा नहीं हुआ है कि कीमोथैरेपी लेकर कोई बच पाया हो.

राजीव जी ने बताया है की कभी भी अगर भगवान न करे कि आपके परिवार में किसी को कैंसर हो जाए तो ज्यादा खर्चा मत करिए. उन्होंने कहा कि वह आपसे हाथ जोड़कर विनती करते है कि जो खर्च आप करेंगे उससे मरीज का तो भला नहीं होगा लेकिन उससे उसको इतना कष्ट होगा कि आप कल्पना भी नहीं कर सकते, और तो और उनको जो इंजेक्शन दिए जाते हैं, टेबलेट खिलाई जाती है, कीमोथेरेपी दी जाती है उससे उनके सारे बाल उड़ जाते हैं. उन लोगो को आप इतना कष्ट क्यों दे रहे हैं? सिर्फ इसलिए कि आपके पास बहुत अहंकार है कि मेरे पास बहुत पैसा है मैं ट्रीटमेंट करा कर ही मानूंगा? और हमारी मानिये तो आप लोग अपने पड़ोसियो की बातो में भी मत आईये. क्योंकि बीमार व्यक्ति आपके घर का सदस्य है, बाहरवाले सिर्फ तमाशा देखते हैं.

एक बहुत ही शक्तिशाली दवा है जिससे कैंसर का इलाज़ सम्भव हो सकता है और वह है हल्दी. हल्दी अकेली दवा है पूरी दुनिया में जो कैंसर ठीक करने की ताकत रखती है. हल्दी में यह करक्यूमिन केमिकल होता है, जिससे कैंसर वाले सेल नष्ट हो जाते है. इसके इलावा गाय के मूत्र से भी कैंसर वाला व्यक्ति ठीक हो सकता है. देसी गाय का मुत्र आधा कप और आधा चम्मच हल्दी दोनों मिलाकर गर्म करना है. गर्म करके इसको ठंडा कर लेना है. गर्म इतना करना है कि उसमें उबाल आना चाहिए. फिर ठंडा कर लीजिए रूम टेंपरेचर पर हो गया तो चाय की तरह से मरीज़ को पिलाना है.

इसके इलावा एक और आयुर्वेदिक दवा है, वॉइस जिसकी रिजल्ट और भी अच्छी आएगी. उस दवा का नाम है पुनर्नवा. पुनर्नवा का पाउडर आयुर्वेद की किसी भी दुकान पर आसानी से मिल जाता है आधा चम्मच टीस्पून सस्ती है कोई महंगी नहीं है इसको भी आप उसी में डाल दो अगर आप एक साथ ज्यादा मुत्र ला सकते हैं तो इसको उबाल कर रख भी सकते हैं. कांच की बोतल में यह कभी खराब नहीं होता.

इस विडियो में देखिए इस दवा को कैसे बनाना है >>

कद्दू के बीज से भी कर सकते है इलाज, विडियो देखिए >>

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here