हथेली के ये इशारे बताते हैं आप कभी अछे बॉस बनेंगे या नही

1424

हमारे देश में ज्योतिषी बिज्ञान बहुत ही पुराना माना जाता है. और आज भी बहुत से लोग इस पर विश्वास रखते हैं. ज्योतिषी विज्ञानं के अनुसार भविष्य में होने वाली बहुत सी बातों का पहले से अनुमान लगाया जा सकता है. ऐसे हथेली पर बनी लकीरों या निशानों को देखकर मनुष्य की बहुत सी बातों का पहले से अनुमान लगाया जा सकता है. जाने हथेली से जुडी कुछ ऐसी ही बातें.

हथेली के ये इशारे बताते हैं आप कभी अछे बॉस बनेंगे या नही >>

सामान्य स्तिथि तक उभरा हुआ गुरु पर्वत व्यक्ति को संवेदनशील और विनम्र बनाता है. ऐसे लोग दूसरों के सुख के लिए भी काम करते हैं.

यदि गुरु पर्वत पर गड्डा दिखाई देता है तो व्यक्ति भाग्य का साथ प्राप्त नही कर पाटा है. साथ ही, ऐसे लोग दूसरों के अधीन रहकर ही काम करते हैं. पर्वत क्षेत्रों पर गड्डा हो तो पर्वत के सभी शुभ लक्षण ख़त्म हो जाते हैं.

ज्यादा उभरा हुआ गुरु पर्वत शुभ नही होता है. इसके प्रभाव से व्यक्ति अहंकारी भी हो जाता है और दूसरों को अधिक महत्त्व नही देता है.

यदि गुरु पर्वत पर आदि रेखाएं या रेखाओं का जाल का निशान दिखाई देता है तो ये अशुभ होता है. इससे गुरु पर्वत के शुभ फल भी कम हो जाते हैं.

गुरु पर्वत पर कोई जाली या धब्बा हो तो ये व्यक्ति की कमजोर नेतृत्व क्षमता की निशानी है.

यदि गुरु पर्वत ज्यादा ही उभरा दिखाई दे तो ऐसे लोग धर्म के मामले में कट्टरपंथी भी हो सकते हैं.

यदि गुरु पर्वत पर कड़ी रेखाएँ होती हैं तो ये शुभ फल देती हैं. इन रेखाओं के कारण व्यक्ति अच्छा प्रबंधक भी बन सकता है.

गुरु पर्वत पर तारे का निशान हो या रेखों से बने त्रिकोण या त्रिशूल का चिन्ह दिखाई देता है. तो व्यक्ति अच्छा बॉस बन सकता है.